saif ali khan

सैर पर निकले सैफ अली खान क्यों हुए ट्रोल ?

कोरोना वायरस की इस महामारी में देश में हर जगह लॉकडाउन में ढ़ील दे दी गई है. हालांकि सरकार नें इस अनलॉक में कुछ दिशा-निर्देश भी जारी किए है. जिसमें एक निर्देश ये भी है कि घर से बाहर रहने के दौरान पूरे वक्त मास्क लगाए रखें. साथ ही अगर कोई जरूरी काम ना हो तो घर से बाहर न निकलें. लेकिन लगता है पटौदी के नवाब सैफ अली खान को ये निर्देश याद नहीं रहें. तभी तो मुबंई में जैसे ही लॉकडाउन में थोड़ी ढ़ील हुई वैसे ही वो अपनी फैमली को लेकर मरीन ड्राइव पर सैर के लिए निकल गए.

आपको बता दें कि जैसे ही सैफ की बिना मास्क लगाए हुए फोटो और तैमूर के साथ की वीडियो वायरल हुई, वैसे ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. जहां कई लोगों ने उन्हें मास्क ना लगाने पर ट्रोल किया तो वहीं कई लोगों ने ये भी कहा कि सरकार ने बाहर जरूरी सामान खरीदने या जरूरी काम के लिए निकलने की हिदायत दी है ना कि घूमने-फिरने के लिए. साथ ही कुछ लोगों ने कहा कि लोग इनको देखकर बाहर ना आए क्योंकि इनके पास पैसा है इन्हें हॉस्पिटल में आराम से बेड मिल जाएगा लेकिन आम पब्लिक को नहीं मिलेगा.

आपको बता दें कि बीती शाम सैफ अपनी पत्नी करीना और बेटे तैमूर के साथ मरीन ड्राइव पर घूमते नजर आए. यहां से सैफ कि बिना मास्क की कुछ तस्वीरें वायरल हो गई. साथ ही एक वीडियों में देखा गया जिसमें तैमूर ने भी मास्क नहीं लगा रखा और उसमें तैमूर सैफ के कंधे पर बैठा है. ऐसे में एक पुलिस वाला उन्हें रोकता है और उन्हें तैमूर को बाहर ना लाने की हिदायत देता है. बता दें कि कोविड को लेकर नियमों के तहत छोटे बच्चों को घर से बाहर निकालने की इजाजत नहीं है. इस वीडियो में सैफ पुलिस वाले की बातों पर रिएक्ट करते हुए नजर आते है “बाहर नहीं लाना है?” इसके तुरंत बाद सैफ करीना और तैमूर के साथ घर की ओर निकल पड़ते है. लेकिन इन फोटो और वीडियो को देखकर साफ पता लग सकता है कि घर से मरीन ड्राइव तक आने तक भी सैफ ने कई बार मास्क नहीं पहना हुआ है साथ ही तैमूर के चेहरे पर भी कई बार मास्क नहीं देखा गया है.

बहरहाल बता दें कि जब से मुबंई में लॉकडाउन में छूट मिली है तब से कई बॉलीवुड के सितारों को बाहर जॉगिंग और वॉक करते हुए देखा गया है. हालांकि सैफ के मास्क में ना होने की वजह से लोगों ने इन्हें जमकर ट्रोल किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *