जल्द आएंगे यूपी पुलिस कांस्टेबल परिक्षा के परिणाम | Publick View

जल्द आएंगे यूपी पुलिस कांस्टेबल परिक्षा के परिणाम

अभ्यार्थी परिक्षा परिणाम से जुड़ी ताजा जानकारीयों के लिए -uppbpb.gov.in- पर जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते है.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती और प्रोन्नति बोर्ड (यूपीपीआरपीबी) ने अपनी अधिकारिक वेबसाइट पर 2018 मे हुए कांस्टेबल परिक्षा के परिणाम घोषित करने की जानकारी दे दी है. साथ ही इस रिपोर्ट में SI और PAC डायेरक्ट भर्ती 2016 के परिक्षा नतीजे जारी कर दिए गए है. बोर्ड ने इसकी पूरी मेरिट लिस्ट uppbpb.gov.in पर जारी कर दी है.

यूपीपीआरपी बोर्ड ने 2018 में 49,568 कांस्टेबल पोस्ट पर भर्ती के लिए लिखित परिक्षा करवाई थी. सूत्रों के मुताबिक, बोर्ड उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल 2018 के परिणाम इस साल के मार्च महीनें में जारी कर सकता है. हालांकि, अभ्यार्थीयों को अभी भी परिक्षा के परिणाम के लिए यूपीपीआरपीबी के अधिकारिक परिणाम के तारिख का इंतजार करना होगा.

अभ्यार्थी परिक्षा परिणाम से जुड़ी ताजा जानकारीयों के लिए यूपीपीआरपीबी के अधिकारिक वेबसाइट –uppbpb.gov.in– पर जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते है.

यूपी पुलिस के 49,568 पदों पर कांस्टेबल भर्ती की जानकारी अक्टूबर 2018 में ही निकाल दी गई थी. इन पदों पर भर्ती के लिए 27 और 28 जनवरी को अभ्यार्थीयों से लिखित परिक्षा ली गई थी. इस परिक्षा परिणाम में चयनित अभ्यर्थीयों को दस्तावेज सत्यापन के लिए बुलाया जाएगा.

UP-Police
अभ्यर्थी नीचे दिए गए तरीकों से परिक्षा परिणाम की जानकारी प्राप्त करे

अभ्यर्थी नीचे दिए गए तरीकों से परिक्षा परिणाम की जानकारी प्राप्त कर सकते है: सबसे पहले अभ्यर्थी उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती और प्रोन्नति बोर्ड (यूपीपीआरपीबी) की अधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in  पर जाए. इस वेबसाइट के होमपेज पर पहुंचने के बाद इसके नोटिफिकेशन टैब पर जाएं. नोटिफिकेशन टैब पर जाने के बाद वहां यूपी पुलिस कांस्टेबल परिणाम की नोटीफिकेशन पर जाएं. इसके बाद यूपी पुलिस परिणाम पेज खुलेगा. इसपर आप अपना नाम लिखकर अपना परिक्षा परिणाम जान सकते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *