sushant singh shradha kapoor

सुशांत को याद कर भावुक हुईं श्रद्धा कपूर, कहा ‘उन्हें लोगों की परवाह थी, वो सबको खुश देखना चाहते थे’

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत कि मौत की वजह से सुशांत के फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड को भी बड़ा झटका लगा है. खासकर को जो उनके बॉलीवुड में दोस्त रहे है वो अब भी इस से उबर नहीं पा रहे हैं. इसी के बीच बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और सुशांत की दोस्त श्रद्धा कपूर ने सुशांत के लिए अपने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा.

बता दें कि, श्रद्धा ने सोमवार को सुशांत के अंतिम संस्कार में भी हिस्सा लिया था. श्रद्धा ने अपने इंस्टा पर उनकी फिल्म छिछोरे की एक तस्वीर और एक किताब जो उन्हें सुशांत ने गिफ्ट किया था को शेयर करते हुए लिखा कि “वह सच्चाई को स्वीकार करने की कोशिश कर रही हैं. उन्होंने सेट पर और अपने घर में बिताए अच्छे वक्त के बारे में सेच रही है. श्रद्धा ने लिखा, “जो कुछ हुआ है उसे स्वीकार करने की कोशिश करना और उसके साथ शर्तों पर आगे चलना बहुत मुश्किल है. एक बहुत बड़ा शून्य है … सुशांत …! सबसे प्यारे सुष …! विनम्रता, बुद्धिमत्ता, जीवन के बारे में जिज्ञासा, हर चीज़ में सुंदरता देखना, हर जगह! उन्होंने अपनी ही धुन पर डांस किया! “

उन्होंने आगे लिखा कि “उनके साथ मैंने शूटिंग के दौरान एक बेहतरीन समय बिताया है. मैं हमेशा उसे सेट पर देखने के लिए उत्सुक रहती थी, सोचती रहती थी कि हम अब किस मजेदार टॉपिक पर बात करेंगे. एक बेहतरीन को-स्टार, जिसने अपना दिल और अपनी आत्मा दोनों ही काम में लगाया हो. जो अपनी चीजों में लोगों के साथ जुड़ा रहता था. एक बेहतरीन व्यक्ति. वह लोगों की परवाह करता था और उन्हें खुश देखना चाहता था.” श्रद्धा ने लिखा, “उनकी वो मुस्कुराहट के साथ हम शूटिंग के दौरान अलग-अलग जगहों के बारे में, ब्रह्मांड के बारे में बात करते थे. जो वक्त हमनें साथ बिताया वो बहुत मैजिकल रोमांच से भरा था. सुशांत ने जिस दिन उन्होंने अपने घर पर एक सुंदर गानें और कविता के लिए दिन रखा था (वह संगीत और कविता से प्यार करता था), उन्होंने मुझे अपनी दूरबीन से चांद दिखाया और मैं कुछ बोल ना सकीं, बल्कि सोचती रहीं कि में इन्हें इतने करीब से भी देख सकती हूं. वो उस भावना को शेयर करना चाहता था.”

आगे इन्होंने कहा, “हमारा छीछोर गिरोह पावना में अपने खूबसूरत घर में गया, जहाँ हम अपने आस-पास के प्रकृति के शांति के साथ समय बिता रहे था. वो शांति और प्रकृति से प्यार करता था. वहां उन्होंने अपने लेंस से और करीब से देखना शुरु किया. साथ ही हम सबको दिखाया. वो आम सी चीजों से भी खुश हो जाता था. बल्कि वो अपने प्रतिभाशाली तरीकें से उन्हें और जानने की कोशिश करता था. वह सच में, एक अलग तरीकें का था … मुझे तुम्हारी याद आ रही है … सबसे प्यारा सुष….चमकतें रहना….✨💜”

बता दें कि सुशांत ने उनके बांद्रा स्थित आवास पर आत्महत्या कर ली थी. इस मामले की जांच अभी मुंबई पुलिस द्वारा की जा रही है. सुशांत को आखिरी बार नितेश तिवारी की फिल्म छिछोरे में देखा गया था. जिसमें श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीन और अन्य ने भी काम किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट थी और इसे सुशांत के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन में से एक माना जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *