manoj kumar gupta

समस्तीपुर: भाजपा नेता मनोज कुमार ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, चला रहे थे ‘हर घर भाजपा अभियान’

एक तरफ पीएम मोदी सहित बीजेपी के तमाम बड़े नेता लगातार सोशल डिस्टेंसिंग बरक़रार रखने की बात कर रहे हैं वहीँ दूसरी तरफ बिहार भाजपा व्यवसायी प्रकोष्ठ के निवर्तमान प्रदेश संयोजक मनोज कुमार गुप्ता सोशल डिस्टेंसिंग का मज़ाक़ बना रहे हैं. दरअसल मनोज कुमार गुप्ता समस्तीपुर विधानसभा के धुरलख पंचायत के वार्ड 61,62 और 63 में बीजेपी का अभियान ‘हर घर भाजपा’ चला रहे थे. इसी दौरान की कुछ तसवीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. जिसमें साफ़ तौर पर दिख रहा है कि किसी भी तरह से सोशल डिस्टन्सिंग का पालन नहीं हो रहा है.

ठीक ऐसा ही एक पोस्ट ‘भाजपा समस्तीपुर’ नाम के एक फेसबुक पेज से किया गया. पोस्ट में लिखा गया ‘आज मनोज गुप्ता जी के नेतृत्व में समस्तीपुर विधानसभा के धुरलख पंचायत 63 नंबर बूथ पर #हर_घर_भाजपा_अभियान चलाया गया’. कोरोना काल के इस गंभीर समय में जहाँ सोशल डिस्टेंसिंग को सबसे बड़ा हथियार माना जा रहा है ऐसे समय में इस तरीके की भूल समाज को बहुत नुकसान पहुंचा सकती है. आपको बता दें इस से पहले गृह मंत्री अमित शाह ने भी सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए बिहार में ‘वर्चुअल रैली’ की थी.

प्रधानमंत्री मोदी के साथ है तस्वीर और सांसद नित्यानंद राय के माने जाते हैं क़रीबी

मनोज कुमार गुप्ता नाम के इस प्रोफाइल में पीएम मोदी के साथ तस्वीर लगी हुई है. साथ ही ऐसा भी माना जाता है के मनोज गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय के क़रीबी हैं. उन्हें कई मौकों पर नित्यानंद राय के साथ देखा गया है. लेकिन कोरोना काल में मनोज कुमार गुप्ता ने ये एक बड़ी गलती की है. यह ग़लती के साथ-साथ क़ानून का भी उल्लंघन है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *