सुपरस्टार रजनीकांत कि बेटी करने जा रही है दूसरी शादी | Publick View

सुपरस्टार रजनीकांत कि बेटी करने जा रही है दूसरी शादी

saundarya and vishagan-vanangamudi marriage

सुपरस्टार रजनीकांत कि दूसरी बेटी सौंदर्या विशगन वनांगामुडी करने जा रही है शादी

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत कि दूसरी बेटी सौंदर्या 11 फरवरी को दूसरी शादी करने जा रही है. बता दें कि रजनीकांत कि दो बेटियां है. उनकी बड़ी बेटी का नाम ऐश्वर्या है और छोटी बेटी का नाम सौंदर्या है. बड़ी बेटी ऐश्वर्या ने साउथ के मशहूर अभिनेता से की है. वही सौंदर्या का तलाक हो चुका है.

इनसे होगी शादी

Saundarya
कई फिल्मों मे बतौर ग्राफिक डिजाइनर काम कर चुकी है सौंदर्या

सौंदर्या के होने वाले पति विशगन वनांगामुडी साउथ के एक्टर और बिजनेसमैन है. इनकी शादी चेन्नई के एक होटल में 11 फरवरी को होगी. शादी कि तैयारियां शुरु हो चुकी है. साथ ही साथ बता दे कि सौंदर्या ‘वीआईपी’ नामक एक फिल्म भी डायरेक्ट कर चुकी है.

अश्विन कुमार से हुई थी पहली शादी

बता दें कि सौंदर्या कि पहली शादी अश्विन कुमार से हुई थी. अश्विन जो कि एक बिजनेसमैन है उनसे इनकी शादी 2010 में हुई थी. इनका एक बेटा भी है, जिसका नाम वेद है. इनकी शादी के 10 साल बाद 7 फरवरी 2017 को इनका तलाक हो गया.

कौन है विशगन

सौंदर्या के होने वाले पति एक्टर होने के साथ-साथ एक दवा कंपनी के मालिक भी है. साथ ही साथ उनके भाई पोनमुडी तमिलनाडु के फेमस पार्टी डीएमके के बड़े नेता भी हैं. बता दे कि विशगन कि भी ये दूसरी शादी है, इससे पहले उन्होंने एक मैगजीन कि एडिटर से शादी कि थी.

1999 में बतौर ग्राफिक डिजाइनर कॅरियर कि शुरुआत

सौंदर्या ने 1999 में फिल्म ‘पदयप्पा’ से बतौर ग्राफिक डिजाइनर शुरुआत की थी. कई फिल्मों मे बतौर ग्राफिक डिजाइनर काम करने के बाद फिल्म गोवा से निर्माता बनी. इसके बाद अपने पिता रजनीकांत कि फिल्म ‘कोचादियान’ के जरिए उन्होंने र्निदेशन के क्षेत्र में कदम रखा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *