shahid afridi

शाहिद अफरीदी कोरोना पॉज़िटिव, ख़ुद ट्वीट कर दी जानकारी

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और विस्फोटक बल्लेबाज़ शाहिद अफरीदी कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं. अफरीदी ने इस बात की जानकारी खुद ट्विटर के ज़रिये दी है. अफरीदी ने ट्वीट करते हुए लिखा के वो पिछले कुछ समय से अस्वस्थ महसूस कर रहे थे और उनकी बॉडी में काफी दर्द था. उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. अफरीदी ने ट्वीट में अपने फैंस से दुआ की अपील की है. अफरीदी के इस ट्वीट के बाद उनके चाहने वालों के साथ-साथ कई क्रिकेटर्स ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

कोरोना काल के इस दौर में अफरीदी लगातार लोगों की सेवा में लगे हुए थे. पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन और युवराज सिंह ने उनके काम की तारीफ भी की थी. अफरीदी अपनी संस्था के माध्यम से लगातरा पकिस्तान के दूर दराज़ इलाकों तक लोगो को मदद पहुंचा रहे थे. अफरीदी की जल्द स्वस्थ्य होने को लेकर पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज़ कामरान अकमल ने भी ट्वीट करते हुए लिखा ‘इंशाअल्लाह आप जल्द ही सही हो जाएंगे. हम आपकी लम्बी उम्र और सेहत के लिए दुआ करते हैं. आमीन’.

दानिश कनेरिया ने भी किया ट्वीट

पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने भी अफरीदी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. इससे पहले दानिश कनेरिया ने अपने क्रिकेट करियर के जल्द खत्म होने का ज़िम्मेदार अफरीदी को बताया था. दानिश ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘Get well soon’. अफरीदी बीते दिनों पीएम मोदी के ऊपर दिए गए अपने बयान को लेकर खासे विवादों में रहे थे. इसके बाद हरभजन सिंह और युवराज ने ट्वीट कर अफरीदी को खरी खोटी सुनाई थी और कहा था के अफरीदी की मदद के लिए अपील करना उनकी भूल थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *