चाइना की स्मार्टफोन कंपनी ने 22 फरवरी को एक हैंड्स-ऑन वीडियो रिलीज़ किया है. ये वीडियो Boby Do नाम के एक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया. कंपनी ने इसे लॉन्च तारिख 5 मार्च तय की है. ये लांच इवेंट मुंबई में होगा और इसके लिए मीडिया इन्वितेस भी भेजने शुरू किये जा चुके हैं.

ये है हैंड्स-ऑन वीडियो

स्पेसिफिकेशन्स की पक्की जानकारी

इस 4 सेकंड के वीडियो में ग्रेडिएंट फिनिश और प्रीमियम ग्रेड पैनल साफ़ नज़र आ रहा है. इस स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा और पॉप-अप सेल्फी कैमरा भी साफ देखा जा सकता है. लेकिन ये कैसे काम करेगा ये नहीं बताया जा सकता क्योंकि इस वीडियो में पॉप-अप सेल्फी कैमरा चलते हुए नहीं दिखाया गया.

इस वीडियो में फिंगरप्रिंट सेंसर, कैमरा के नीचे नज़र आ रहा है. इस फोन में रियर पैनल पर्पल रेडिएंट कलर के साथ ग्लासी फिनिश के साथ दिया गया है.

बाकी जानकारियां…

Oppo की वेबसाइट के मुताबिक़, Oppo F11 Pro में VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा. कैमरा स्पेक्स में 48 मेगापिक्सेल को जगह दी गयी है. साथ ही 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा सेल्फी में काम आएगा. इसमें इनहांस्ड लो लाइट फोटोग्राफी के लिए सुपर नाइट मोड . इसके लिए कमपनी का दावा है की यह काम रौशनी में भी बेहतर फोटो खींचेगा. इस फोन की स्क्रीन पर पूरा डिस्प्ले है पर ये पूरी तरह से बेज़ल-लेस स्क्रीन नहीं है.
अगर इसके स्टोरेज की बात करें तो, इसमें 128 GB इंटर्नल स्टोरेज और 6 GB रैम होगी.

बुक करने के बाद आपको ये फ़ोन 3डी ग्रेडिएंट केसिंग साथ रिसीव होगा.

कीमत

कीमत का सही पता लॉन्च होने के बाद ही चलेगा. अभी इस फोन की कीमत का अंदाज़ा 25000 रूपए लगाया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *