lalu yadav family total property

लालू यादव के 73वें जन्मदिन पर 73 संपत्तियों का खुलासा, पटना में लगाए गए पोस्टर

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव का आज 73वां जन्मदिन है. इस अवसर पर बिहार में एक बार फिर पोस्टर वॉर शुरू हो गया है. राजद प्रमुख के 73वें जन्मदिन पर लालू यादव के विपक्षीयों ने उन्हें घेरते हुए पटना में एक पोस्टर लगाया है जिसमें लालू यादव के 73 संपत्तियों का ब्यौरा दिया गया है. साथ ही गौर करने वाली बात यह है कि पटना में ये पोस्टर हर जगह आरजेडी के पोस्टर के बगल में लगया गया है, जहां लालू यादव को जन्मदिन की बधाई दी गई है.

इस पोस्टर में लालू की 73 संपत्तियों का ब्यौरा देने के साथ ही लिखा गया है कि ये लालू परिवार का संपत्तिनामा है. जो राजनीतिक धौंस से बटोरी गई है, जिनकी श्रृंख्ला शेष है. उन संपत्तियों का ब्यौरा आगे दिया जाएगा.

बता दें कि पोस्टर किसने जारी किया है, इसकी जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन ये तो स्पष्ट है कि इसे विपक्ष ने जारी किया है. पोस्टर पर आरजेडी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. आरजेडी के विधायक विजय प्रकाश ने कहा कि पोस्टर में दी गई संपत्तियों की जांच क्यों नहीं कराई गई? उन्होंने कहा कि सीबीआई और ईडी समेत तमाम एजेंसियां जांच में लगी है, लेकिन लालू यादव के परिवार के खिलाफ कुछ नहीं मिला. ऐसे में लालू यादव के विरोधी उनपर झूठा आरोप लगाकार बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं. जिसका जवाब सही समय आने पर जनता जरूर देगी.

बता दें कि बिहार में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने वाला है. जिसके तहत राजनीतिक पार्टीयों का एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाना भी शुरू हो गया है. बता दें कि लालू यादव का जन्म आज ही के दिन 1948 में बिहार को गोपालगंज में हुआ था. इस मौके पर उन्हें अपने परिवार के साथ-साथ दूसरे पार्टीयों के नेताओं ने भी बधाई दी. पत्नी राबड़ी देवी ने बधाई देते हुए लिखा, ‘आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं, साजिशकर्ताओं ने जेल तो भगवान श्री कृष्ण को भी भेज दिया था. आप स्वस्थ रहें और गरीवों के सम्मान व अधिकार के लिए यूं ही लड़ते रहें.यही एक परम प्रार्थना है यही एक दिली दुआ है.’ वहीं बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपने ट्वीट में केक खिलाते हुए फोटो शेयर की साथ ही I Miss you papa लिखा. साथ ही लालू यादव के छोटे बेटे और बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लालू ये मिलने के लिए रांची पहुंचे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *