जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले के बाद देश में जन आक्रोश है. राजनीतिकरों ने पाकिस्तान कि इस कार्यरतापूर्ण हरकत की कड़ी निंदा करते हुए बदला लेने कि बात की. वहीं नवजोत सिंह सिद्धू अपने बयान के बाद से चौतरफा घिर गए. इस बयान कि वजह से सिद्धू को अब तक लोग ट्रोल तो कर ही रहे थे. लेकिन अब सोनी टीवी ने सिद्धू को “द कपिल शर्मा शो” से उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया हैं.

सूत्रो के मुताबिक, सिद्दू के बयान के बाद सभी लोगों ने निंदा की है, चैनल किसी तरह के विवादों में नहीं आना चाहते हैं इसलिए टीम ने फैसला किया कि उन्हें शो से दूरी बना लेनी चाहिए. टीम ने उनकी जगह अर्चना पूर्ण सिंह के साथ शूट शुरू कर दिया है। 

पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था, ‘यह घटना बेहद निंदनीय है, यह एक कायरतापूर्ण कार्य है. बातचीत के जरिए इस समस्या का एक स्थाई समाधान निकाले जाने की जरूरत है, कब तक हमारे जवान अपनी जान कुर्बान करेंगे? कब तक यह रक्तपात जारी रहेगा? ऐसा करने वाले लोगों को सजा जरूर मिलनी चाहिए.’ 

वहीं, इस आतंकी हमले में पाकिस्तान की भूमिका को लेकर सवाल पूछे जाने पर सिद्धू ने कहा था, ‘आतंकवाद का कोई देश नहीं होता और ना ही आतंकियों का कोई मजहब होता है, उनकी कोई जाति नहीं होती.’ हमले के बाद करतारपुर कॉरिडोर पर असर पड़ने के सवाल पर सिद्धू ने कोई जवाब नहीं दिया.

सिद्दू के इस बयान के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके बयान की निंदा करते उन्हें कपिल के शो से बाहर का रास्ता दिखाना चाहिए और अपने बयान के लिए माफ़ी मांगनी चाहिए.

यह पहला मौका नही जब सोनी टीवी ने किसी विवाद पर फैसला लिया है. इससे पहले भी सिंगर अनु मलिक का नाम मी टू कंपैन से जुड़ने के बाद उन्हें भी इंडियन आइडल 10 के जज से हटा दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *