पद्मश्री मिलने पर भावुक हुए मनोज वाजपेयी | Publick View

पद्मश्री मिलने पर भावुक हुए मनोज वाजपेयी

मनोज वाजपेयी को मिला पद्मश्री

रिर्पोट साभार (आईएएनएस): बॉलीवुड एक्टर मनोज वाजपेयी को पद्मश्री मिलने के बाद सरकार को धन्यवाद देते हुए मनोज वाजपेयी भावुक हो गए. उनहोंने कहा कि मैं बहुत खुश हुं कि उनके काम पर सरकार द्वारा मुहर लगाई गई है. मेरे लिए पद्मश्री मिलना मेरे अब तक के सफर व भरोसे को सम्मानित किए जाने जैसै है. ये बात मनोज वाजपेयी ने पद्मश्रा के लिए नामित होने के एक दिन बाद आईएएनएस को बताया.

उन्होंने कहा यह किसी भी पेशेवर के लिए बहुत बड़ा सम्मान है क्योंकि ये सम्मान मात्र किसी फिल्म या किसी प्रदर्शन के लिए नही है. बल्कि मेरे पूरे अब तक के सफर को सम्मानित किया जाना है. इसके अलावा एक तरह से ये सम्मान सिनेमा के लिए किए गए योगदान पर भी मुहर लगाता है. इसलिए हाँ, इसे पाकर मैं बहुत खुश हुं. मेरा परिवार, दोस्त और खासकर मेरे प्रशंसक मुझे संदेश भेज रहे है. मुझे खुशी है कि सरकार ने मेरे द्वारा किए गए काम पर पुहर लगाई.

सोनचिरैया में नजर आएंगे मनोज वाजपेयी

मनोज वाजपेयी उनकी अगली फिल्म ‘सोनचिरैया’ में नजर आएंगे, जो 1 मार्च को रिलीज होगी. फिल्म 1970 के एक छोटे कस्बे पर आधारित है जो डकैतों द्वारा नियंत्रित कि जाती थी. इस फिल्म कि खास बात इसकी टैगलाइन है. ये टैगलाइन काफी दिलचस्प है- बैरी बेईमान, बागी सावधान! इस फिल्म में मान सिंह गैंग कि कहानी दिखाई है, जिसमें मनोज वाजपेयी जबरदस्त डायलॉग बोलते नजर आएंगे. इस फिल्म को अभिषेक चौबे निदेर्षित कर रहे है.

धमाकेदार एक्शन कि है भरमार

इस फिल्म में धमाकेदार एक्शम कि भरमार होगी. फिल्म में डकैतों के शानदार गौरव कि झलक दिखाई गई है. मध्सप्रदेश के बीहड़ों में फिल्माई गई है. ‘सोनेचिरैया’ में शानदार कलाकारों की टोली के साथ एक दिलचस्प कहानी पेश होंगी. जिसकी एक झलक हम फिल्म के टीजर के साथ देख चुके है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *