madhvi raje scindia, jyotiraditya scindia

ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी माँ कोरोना पॉज़िटिव, मैक्स अस्पताल में भर्ती

कोरोना वायरस का संक्रमण देशभर में अपने पांव तेजी से पसार रहा है. आम जनता के साथ-साथ अब नेता भी इससे बच नहीं पाए है. इसी बीच अब भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां के भी कोरोना पॉजिटिन होने की खबर आ रही है. मध्यप्रदेश के गुना से पूर्व सांसद और भाजपा के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां को कोरोना हो गया है. आपको बता दें कि उन दोनों को दिल्ली की साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका कोरोना का टेस्ट कराया गया. अस्पताल ने दोनों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरों की पुष्टि कर दी है.

बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के एलान के बाद से ही ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली में ही है. वह अपने परिवार के साथ दिल्ली में स्थित अपने आवास पर रह रहे थे, लेकिन कुछ दिन पहले सिंधिया में कोरोना के सिमटम्स दिखाई देने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिसके बाद उनकी मां का भी टेस्ट कराया गया जिसमें वो दोनों पॉजिटिव पाए गए. अब ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां के संपर्क में आए लोगों का भी कोरोना टेस्ट कराया जाएगा.

आपको बता दें कि साकेत के मैक्स अस्पताल को कोरोना के इलाज के लिए कोविड-19 अस्पताल में तब्दिल कर दिया गया था, ताकि यह कोरोना महामारी की इस जंग में बेहतर तरीके से अपनी सेवा दे सकें.

दिल्ली के मुख्यमंत्री का भी होगा कोरोना टेस्ट

भारत में लगातार कोरोना के मामले बढ़त जा रहे है. खासकर पिछले कुछ समय से दिल्ली में कोरोना के मामले में तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है. इधर, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी बुखार और गला खराब होने के कारण डॉक्टर ने कोविड-19 का टेस्ट कराने की सलाह दी है. इनका टेस्ट आज शाम में किया जा सकता है.

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा भी हुए थे कोरोना के शिकार

इससे पहले भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा भी कोरोना के शिकार हो चुके है. संबित पात्रा को 8 जून को अस्पताल से छूट्टू मिली थी. बता दें कि उन्हों गुरूग्राम के मेंदाता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उनका टेस्ट करवाया गया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *