24 फरवरी को लॉन्च हो सकता है Huawei का 5G फोल्डबेल फोन | Publick View

24 फरवरी को लॉन्च हो सकता है Huawei का 5G फोल्डबेल फोन

Huawei Logo

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei अपने 5G फोल्डबेल फोन को 24 फरवरी को लांच कर सकती है

चीन कि स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei अपने 5G फोल्डबेल फोन को 24 फरवरी को लांच कर सकती है. कंपनी इस बात कि जानकारी पहले ही दे दी थी कि वो 5G फोल्डबेल फोन पर काम कर रही है. हुवावे अपने फोल्डबेल फोन को इसी साल 25 तारीख को बार्सिलोना मे शुरु होने वाले MWC (मोबाइल वलर्ड कांग्रेस) में लॉन्च करेगा.

कंपनी ने इस बात कि जानकारी हाल ही में दी थी. हुवावे ने 24 फरवरी को स्पेन में आयोजित होने वाले एक इवेंट के प्रेस इनवाइट को ट्विटर पर शेयर किया है। इस इनवाइट में एक फोन को टीज किया गया है. इस बात से कयास लगाए जा रहे हैं कि यह हुवावे का 5G फोल्डेबल फोन हो सकता है। हुवावे अपने इस फोन पर काफी समय से काम कर रही है और इस बात कि उम्मीद लगाई जा रही है कि साल के अंत तक इसकी बिक्रि भी शुरु कर दी जाएगी.

हुवावे के 5G फोल्डबेल फोन के फीचर पर बात करे तो, इस फोन में HiSilicon Kirin 980 SoC प्रोसेसर और Balong 5000 मॉडम दिया जा सकता है। इसका डिसप्ले 7.2 इंच की स्क्रीन से लैस हो सकता है. कुछ समय पहले आई रिपोर्ट के मुताबिक हुवावे शुरुआती फेज में केवल 24,000 से 30,000 तक के डिवाइस बनाएगी. हालांकि इस फोन को किन देशों में लॉन्च किया जाएगा इसके बारे में अभी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। 

बता दें कि, सैमसंग हुवावे से चार दिन पहले अपने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट का आयोजन करने वाली है. साथ ही साथ इवेंट के दौरान सैमसंग गैलेक्सी एस10 सीरीज के साथ फोलडेब्ल स्मार्टफोन रे भी लॉन्च होने की उम्मीद है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *