पर्रिकर के स्वास्थ्य को लेकर अटकलें न लगाएं : विश्वजीत राणे | Publick View

पर्रिकर के स्वास्थ्य को लेकर अटकलें न लगाएं : विश्वजीत राणे

पर्रिकर का स्वास्थ्य बिगड़ने की रिपोर्टों के बीच उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह एडवांस पैंक्रियाटिक कैंसर से पीड़ित हैं.

Manohar Parikar

विश्वजीत राणे ने कहा पर्रिकर के स्वास्थ्य को लेकर अटकलें न लगाएं

गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने ट्वीट कर के लोगों से आग्रह किया है कि वे पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य को लेकर अटकलें न लगाएं. राणे ने ट्वीट कर कहा, “उन्हें निगरानी में रखा जाएगा. सबसे जरूरी बात यह है कि वह बेहतर महसूस कर रहे हैं और उनकी रिपोर्ट संतोषजनक है. उन्हें सक्रिय और सतर्क देखकर खुशी हुई। लोगों से अपील है कि अटकलें न लगाएं. इसके बजाए उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें.”

पर्रिकर का स्वास्थ्य बिगड़ने की रिपोर्टों के बीच उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह एडवांस पैंक्रियाटिक कैंसर से पीड़ित हैं.

मुख्यमंत्री कार्यालय ने कहा कि उनकी हालत स्थिर है और उन्हें गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल एंडोस्कोपी के लिए भर्ती कराया गया है. राणे ने देर रात को संवाददाताओं से बात करते हुए इस बात से इनकार किया था, जिसके बाद पर्रिकर के स्वास्थ्य को लेकर अटकलें लगने लगी थीं.

राज्य सरकार के शीर्ष चिकित्सा केंद्र गोवा मेडिकल कॉलेज के सूत्र ने कहा कि पर्रिकर का आंतरिक रक्तस्राव का इलाज किया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *