नई दिल्ली: बिग बॉस से मशहूर हुई अर्शी खान ने कांग्रेस ज्वाइन कर ली है. अर्शी इस क़तार में नयी नहीं हैं. इससे पहले भाभी जी यानि शिल्पा शिंदे ने भी कांग्रेस का दामन थाम लिया था. शिल्पा बिग बॉस विनर रह चुकी हैं. अर्शी का कांग्रेस में स्वागत बड़े ही धूम-धाम से किया गया. आते ही उन्हें पार्टी में एक ऊँचा पद भी मिल गया. अर्शी को महाराष्ट्र कांग्रेस का उपाध्यक्ष बनाया गया है. गुरूवार की दोपहर मुंबई में हुए कार्यक्रम में कुछ कांग्रेसी नेताओं की मौजूदगी में अर्शी कांग्रेस में शामिल हुईं.

पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा देश की खुशहाली के लिए काम करना बहुत ज़रूरी है. उन्होंने भारत-पाक के रिश्ते पर भी अपनी राय दी. भारतीय पायलट अभिनन्दन के लिए भी अर्शी खान चिंतित दिखीं। अर्शी खान ने बिग बॉस 11 से शोहरत हासिल की थी. वह इस शो की सबसे लोकप्रिय प्रतिभागी के रुप में उभर कर सामने आयी थी. 2017 में वह भारत में गूगल पर सबसे ज़्यादा सर्च की गयी सेलिब्रिटी की क़तार में दूसरे नंबर पर थीं.

विकी कौशल ने ली ‘सारे जहां से अच्छा’ में शाहरुख की जगह

बिग बॉस में आने से पहले अर्शी खान का जीवन विवादों से घिरा रहता था. इनके लिए अफवाहों का बाजार भी हमेशा गर्म रहता था. वह सोशल मीडिया पर अपनी अतरंगी तस्वीरों के लिए जानी जाती थीं. अर्शी खान ने महराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरुपम और चरण सिंह सप्रा की मौजूदगी में कांग्रेस में एंट्री ली. कांग्रेस लगातार बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को पार्टी से जोड़ रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *