भोजपुरी कि मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने कुछ इस तरह मनाया रिपब्लिक डे | Publick View

भोजपुरी कि मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने कुछ इस तरह मनाया रिपब्लिक डे

Rani Chatterjee

भोजपुरी सिनेमा कि मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर रोजाना ही कोई ना कोई फोटो और वीडियो अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट्स पर शेयर कर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती है. गणतंत्र के दिवस के अवसर पर रानी चटर्जी ने एक वीडियो पोस्ट करके अपने फैंस को गणतंत्र दिवस की बधाई दी.

इस वीडियो में उन्होंने तिरंगे के रंग में ट्रेडिशनल ड्रेस पहना है और साथ ही साथ उन्होंने हाथ में भारत के झंडा लेकर वंदे मातरम् के गाने पर जश्न मनाती हुई नजर आई. वीडियो में खास बात ये रही कि रानी चटर्जी कि साथ इस वीडियो में दो बच्चे भी उनके साथ नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

#happy #repblicday🇮🇳 #apnadeshmahan

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

बता दें कि रानी चटर्जी को क्वीन ऑफ भोजपूरी कहा जाता है. भोजपुरी कि फिल्में हो या म्यूजिक एल्बम रानी चटर्जी का सिक्का हर जगह चलता है. पहले वो इंस्ट्राग्राम और यूट्यूब पर अपनी वीडियो से अपने फैंस के बीच छाई हुई थी लेकिन अब वे डिजिटल मीडिया के नए क्रेज टिक टॉक पर भी छा गई है. रानी चटर्जी लगातार ही टिक टॉक पर कोई ना कोई वीडियो अपलोड करती ही रहती है, जुसे लाखों बार देखा जाता है. वैसे तो भोजपूरी फिल्मों के सभी हीरों-हीरोइन टीक टॉक पर हर दिन वीडियो डालते रहते है लेकिन जितने कम समय में रानी को टीक टॉक पर इतने व्यूज मिलें है उतने दूसरे किसी भी कलाकार को नही मिल पाए है.

रानी चटर्जी इससे काफी खुश है. उनका कहना है कि भोजपूरी कि जनता ने मुझे बहुत प्यार दिया है. इससे मैं एनर्जी लेती हुं और उनके मनोरंजन के लिए दिल से काम करती हुं. मेरे टिक-टॉक के वीडियो को जिस तरह से लोगों का प्यार मिला है, उसकी मैं शुक्रगुजार हुं. साथ ही साथ मेरा ये वीडियो मेरे फैंस के लिए इस रिपब्लिक डे का तोहफा हैं.

इससे पहले रानी चटर्जी ने 2018 में यूट्यूब से अपने कई म्यूजिक वीडियो लांच किए थे, जिसे लोगों ने लाखों बार दिखा और बहुत प्यार दिया था. जल्द ही रानी चटर्जी का एक यूट्यूब सॉन्ग रिलीज होने वाला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *